Breaking News
Home / खेल / 6 भारतीय क्रिकेटर्स जिनकी पत्नी है हद से ज्यादा आमिर !

6 भारतीय क्रिकेटर्स जिनकी पत्नी है हद से ज्यादा आमिर !

बल्लीवूड स्टार्स की तरह ही भारत में क्रिकेटर्स को लेकर भी काफी क्रेजी है और आज के समय भी ये लोगो फिल्म स्टार्स की तरह ही लोकप्रिय होते है और उतने ही पैसे कमाते है पर क्या आप जानते है की इन क्रिकेटर्स की पत्निया लोकप्रियता के मामले में नहीं बल्कि पैसो के मामले में उनसे कई ज्यादा आगे है।तो आज हुमा आपको उन क्रिकेटर्स के बारे में बताने वाले जिनकी पत्निया काफी अमीर है।

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा जिन्हे हिट मैन के नाम से भी जाना जाता है रोहित एक शानदार बैट्समैन होने के साथ साथ एक अच्छे कप्तान भी है ये ही वजह है की उनकी आईपीएल टीम 4 आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं बता दे की रोहित ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी रितिका के पिता बॉबी सजदेह का मुंबई में पौश कफ परेड इलाके में एक बंगला है साथ ही साथ रितिका और उनके भाई सेलिब्रिटी मैनेजर हैं।

रवींद्र जडेजा

भारत के शानदार ऑलराउंडर में से एक रवींद्र जडेजा की पत्नी का नाम रीवाबा सोलंकी है और वो एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं वही उन्हें छोड़कर उनका पूरा परिवार राजनीती में है ये ही नहीं रीवाबा सोलंकी का परिवार गुजरात राज्य के कुछ सबसे अमीर घरों में गिना जाता है।

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने ने गीता बसरा से शादी की है जो शादी से पहले एक एक्ट्रेस थी गीता के पिता राकेश बसरा इंग्लैंड के एक प्रसिद्ध व्यवसायी हैं।

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन के नाम अभी भी पहाड़ की तरह रिकॉर्ड्स उनके नाम बाने हुए है वैसे बता दे की उन्होंने अपनी पत्नी अंजलि के साथ लव मर्रिज की थी जो उनसे लगभग 6 साल बड़ी थी बता दे की अंजलि एक डॉक्टर हैं वही उनके पिता एक बहुत बड़े और समृद्ध व्यवसायी हैं।

वीरेंद्र सहवाग

अपने समय के एक बहुत ही शानदार बैट्समैन रहा चुके वीरेंद्र सहवाग जिन्हे सभी वीरू के नाम से जानते है उन्होंने भी साल 2004 में आरती अहलावत से लव मैरिज की थी जो एक अच्छे रैंकिंग वकील की बेटी है वैसे जब दोनों की शादी हुई थी तब वीरेंद्र सहवाग सिर्फ 21 साल के थे।

गौतम गंभीर

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर अब राजनीतिज्ञ के रूप में अपनी दूसरी पारी खेल रहे है गौतम ने नताशा जैन से शादी की थी जो रवींद्र जैन की बेटी हैं जानकारी के लिए बता दे की रवींद्र जैन पेशे से एक कपड़ा व्यवसायी हैं और उन्होंने कई देशों में कारोबार का विस्तार किया है।

About wpadmin