Breaking News
Home / खेल / ‘विरुषका’ के इलावा इन 6 बॉलीवुड हसीनाओं ने क्रिकेटर्स से रचाई है शादी, देखें तस्वीरें

‘विरुषका’ के इलावा इन 6 बॉलीवुड हसीनाओं ने क्रिकेटर्स से रचाई है शादी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड और क्रिकेट के रिश्ते काफी पुराने है आपको बता दे की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह ही ऐसे कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और एक्टर्स का जिन्होंने एक दूसरे के प्यार में पड़ कर शादी भी की है और आज हम आपको कुछ ऐसे ही कपल्स की बारे में बताने वाले है।

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी

अपने समय की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक शर्मिला टैगोर ने साल 1969 में क्रिकेटर अली खान पटौदी से शादी की थी शादी के बाद उनके तीन बच्चे भी हुए सैफ अली खान, सोहा खान, सबा अली खान।

संगीता बिजलानी और मोहम्मद अजहरुद्दीन

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रहा चुके मोहम्मद अजहरुद्दीन जो पहले से शादीशुदा थे पर इसके बाद भी उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल संगीता बिजलानी के साथ जुड़ा था वैसे साल 1996 में दोनों ने शादी की थी पर दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया।

रीना रॉय और मोहसिन खान

शत्रुघन सिन्हा से अलग होने के बाद रीना का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से जुड़ा दोनों ने शादी भी की थी वैसे बात दे की मोहसिन खान ने भी बॉलीवुड में एंट्री ली थी पर बात नहीं बानी वही दोनों का रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया और 1990 में दोनों अलग हो गए।

गीता बसरा और हरभजन सिंह

बॉलीवुड की कुछ फिल्मो में काम कर चुकी गीता बसरा ने जाने माने बॉलर हरभजन सिंह से साल 2015 में शादी की थी।दोनों की काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया।

हेजल कीच और युवराज सिंह

युवराज पहले से हेजल को जानते थे बातो बातो में दोनों को प्यार हो गया था और लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने पहले 2015 में सगाई की और उसके बाद साल 2016 में दोनों के शादी की जानकारी के लिए बता दे की हेजल सलमान और करीना की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में नजर आई थी।

सागरिका घाटगे और जहीर खान

सागरिका घाटगे जिन्हे अपने ‘चक डे इंडिया’ और कई बॉलीवुड फिल्म्स में देखा होगा।सागरिका घाटगे ने क्रिकेटर ज़ाहिर खान से शादी की है इन दोनों के लिंकउप की खबर उस समय सामने आई थी जब दोनों युवराज सिंह के वेडिंग रिसेप्शन पर एक साथ नजर आए थे।

About wpadmin