Breaking News
Home / खबरे / शिल्पा और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर ठोक दिया 50 करोड़ का मानहानि का केस, दर्ज करवाई थी दोनों के खिलाफ FIR

शिल्पा और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर ठोक दिया 50 करोड़ का मानहानि का केस, दर्ज करवाई थी दोनों के खिलाफ FIR

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति , बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का केस फाइल किया है आपको बताते चले की कुछ दिन पहले शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए FIR दर्ज करवाई थी।

शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में मीडिया के सामने कहा था, “मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकी के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की शिकायत दर्ज कराई है” जिसके बाद दोनों ने ये कदम उठाया है, जिसके बाद शिल्पा और राज के वकील ने कहा था, “शर्लिन चोपड़ा मीडिया में जो भी बयान दे रही हैं, वह कानूनी दायरे में होना चाहिए। मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रेस वार्ता करना, उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है। शर्लिन चोपड़ा द्वारा कही गई बात का कोर्ट में उनके खिलाफ उपयोग किया जाएगा।”

नोटिस में यह भी कहा गया है कि शिल्पा जेएल स्ट्रीम ऐप के कामकाज के मामलों में शामिल नहीं हैं। इस नोटिस में लिखा गया है, “शर्लिन द्वारा अवांछित विवाद पैदा करने और मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए बेवजह शिल्पा शेट्टी का नाम खींचने की कोशिश हो रही है। शर्लिन चोपड़ा ने भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 499, 550, 389 और 195 (ए) के तहत अपराध किए हैं। हमें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हम शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ की मानहानि का केस करते हैं।”

आपको बताते चले की राज को पुलिस ने 19 जुलाई को के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में उनके साथ 11 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था जिसके बाद राज कुंद्रा को 20 सितंबर को मुंबई की एक अदालत ने 50,000 रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी थी।

About wpadmin