बर्थडे पार्टी में रोमांटिक हुए करण और तेजस्वी प्रकाश, इस गाने पर पार की रोमांस कीं हदें

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जिसको काफी ज़्यदा पसंद भी किया जाता है बता दे की बिग बॉस 15 से एक दूसरे के करीब आए थे कपल सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में बना हुआ रहता है दोनों की तस्वीरें और वीडियो भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर सामने आते है हाल ही में दोनों की एक वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल ह रही है जिसमे दोनों खुल्लम खुल्ला रोमांस करते हुआ नजर आ रहे है।

दरसल दोनों एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे जहा पर दोनों ने खूब डांस किया था वीडियो में दोनों ‘आशिकी 2’ के सॉन्ग ‘तुम ही हो’ पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने की धुन पर दोनों इतने रोमांटिक हो गए थे इतने रोमांटिक हो गए कि परफॉर्मेंस के बीच में ही दोनों ने एक-दूसरे को लिप लॉक भी किया। दोनों ने अपने डांस से पार्टी में आग लगा दी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejran (@tejran_love_happiness)

वीडियो में आप देख सकते है उन दोनों के लुक को तेजस्वी के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस डेनिम आउटफिट में काफी हॉट लग रही हैं। वहीं, करण कुंद्रा भी ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे है उनके इस वीडियो को काफी लोगो ने पसंद भी किया था सोशल मीडिया पर कई यूजर इस वीडियो को देख कर दोनों को कई तरह की बातें भी सुना रहे है , कई यूजर्स को उनका इस तरह से खुल्लम खुल्ला रोमांस करना बिलकुल भी पसंद नहीं आए है वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी अपने शो ‘नागिन 6’ में बिजी हैं और करण ‘इश्क में घायल’ शो में नजर आ रहे इन दिनों दोनों के ही शो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।