दुनिया के टॉप 7 अरबपति अगर गरीब होते तो ऐसे दिखते, 3 देखकर हैरान रह जाएंगे आप

आपको बता दे की इस वक़्त सोशल मीडिया पर एक आर्टिस ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से दुनिया के अरबपतियों की ऐसी तस्वीर बनाई है जिसको देख कर हर किसी को बहुत ही ज़्यदा हैरानी भी होने वाली है एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दुनिया के टॉप 7 अरबपति को फोटो शेयर की हैं जो की इस वक़्त काफी ज़्यदा वायरल हो रही है उन लोगो को देख कर ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा है की वो अरबपति है बालाँकि उनको देख कर ऐसा लग रहा है की वो बहुत ही ज़्यदा गरीब है।

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है मशहूर डोनाल्ड ट्रंप जिनके पास में बहुत पैसा है और साथ ही वो अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति भी रहे है उनकी तस्वीर में आप देख सकते है की उनको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से एक भिखारी बना दिया है।

अब नाम आता है बिल गेट्स का जो की एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन है जो की माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर भी है उनकी तस्वीर में आप देख सकते है की उनको बहुत ही ज़्यदा पतला कर दिया है और उनके पस में कपड़े भी नहीं है।

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी जिनके पास में पैसे की कोई कमी नहीं है उनकी इस तस्वीर में आप देख सकते है की उन्होंने बहुत ही गंदे पकड़े पहने हुआ है।

इस लिस्ट में फेसबुक और व्हट्सएप जैसी सोशल मीडिया एप के सीईओ मार्क जुकरबर्ग का भी नाम शामिल है जिनके पास में बहुत ही ज़्यदा पी है मगर उसके बाद में भी इस तस्वीर में वो आज एक बहुत ही गरीब और आम इंशान नजर आ रहे है।

अब नाम आता है जो की अमेज़न के राउंडर जेफ बेजोस जो की इस तस्वीर में बेजोस को भी एक गन्दी सी दिखने वाली बस्ती में खड़े हुआ है।

टेस्ला के फाउंडर एलन मस्क इस तस्वीर में उन्होंने एक बहुत ही गन्दी टी-शर्ट पहनी हुई है जिसमे वो बहुत ही ज़्यदा बुरे लग रहे है इनकी हालत एक दम फटेहाल नजर आती है।

दुनिया के टॉप 10 अरबपतियों में से एक वॉरेन बफेट जो की एक झुग्गी बस्ती मई खड़े हुआ है और उनको देख कर तो या लग रहा है की वो वही के रहने वाले भी है।

अब आपको बता दे की इन तस्वीरों को आर्टिस्ट गोकुल पिल्लई ने बनाया है और इसे इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट @withgokul से शेयर किया है। आर्टिस्ट ने कैप्शन में लिखा- स्लमडॉग मिलेनियर्स, क्या मैंने इस लिस्ट में किसी को छोड़ा है?