क्या परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा से सगाई कर चुकी हैं? रिंग फिंगर में सिल्वर बैंड पहने हुईं स्पॉट

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जो की काफी वक़्त से आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ में सुर्खियों में बनी हुई है अक्सर ही उन दोनों के बारें में कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर आती ही रहती है बता दे की अभी कुछ वक़्त पहले ऐसा कहा जा रहा तथा की उन दोनों की शादी होने वाली है मगर अब ऐसा कहा जा रहा है की उन दोनों की बी सगाई हो गई है परिणीति चोपड़ा को सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया के ऑफिस में स्पॉट किया गया था जहा की उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

आपको बता दे की सोमवार रात स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा की इस रिंग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस दौरान वह सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया से मुलकात करने के लिए गई थी किसी काम की वजह से परिणीति ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ बिना बटन वाली शर्ट को श्रग के तौर पर पहना था मगर सबका ध्यान उनके हाथ की तरफ था जिसमे उन्होंने एक बहुत ही कीमती गोल्ड की अंगूठी अपनी रिंग फिंगर में पहनी हुई थी।

 

अब अभिनेत्री की अंगुली में अंगूठी देखने के बाद फैंस उनके एंगेज होने के कयास लगा रहे हैं ऑफिस से निकलने से पहले एक्ट्रेस ने कैमरों के लिए स्माइल भी दी.दरसल अभी कुछ दिनों पहले राघव चड्ढा ने खुद बयान देकर परिणीति संग अपने रिश्ते को हवा दी थी राघव चड्ढा से परिणीति को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा था, ‘आज जश्न मनाइए कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बनी है। इसके बाद और भी कई जश्न मनाने के मौके आएंगे जिसके बाद से सबको ऐसा लग रहा है की दोनों की शादी होने वाली है और इन सब के बिच में अब फंस ने एक्ट्रेस के हाथ में रिंग भी देख ली है हालांकि दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधी हुई है।