ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने 68 साल की उम्र में में भी जिम में पसीना बहाती , वायरल हो रहा है वीडियो

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और उनका परिवार अपनी फिटनेस का बहुत ही ज़्यदा ध्यान रखते है ऋतिक रोशन की तरह ही उनकी मां भी काफी फिट हैं ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन भी अपनी फिटनेस के लिए काफी मशहूर हैं इस उम्र में भी वो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती है 68 की उम्र में भी वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज़्यदा एक्टिव है . ऋतिक की मां पिंकी रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहा पर उन्होंने अपनी कुछ जिम की वीडियो को शेयर किया है जो की इस वक़्त काफी वायरल हो रही है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

आपको बता दे की इस वीडियो में पिंकी रोशन को आप उनके बेटे ऋतिक रोशन के साथ में वर्कआउट करते हुआ देख सकते हो माँ और बेटे की इस बॉन्डिंग को काफी ज़्यदा पसंद किया गया है वीडियो में आप देख सकते है की इसी दौरान एक्सरसाइज करते-करते दोनों का सामना होता है. तब ऋतिक अपनी मां से हाथ मिलाते हैं और एक्सरसाइज करते हुए आगे निकल जाते हैं. दोनों अलग-अलग एक्सरसाइज कर रहे हैं ऋतिक रोशन के फैंस इस अनमोल वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

पिंकी रोशन ने इस वीडियो को शेयर करते हुआ एक बहुत ही ख़ास कैप्शन भी लिखा है उन्होंने लिखा ”मां और बेटा. हम हर समय मिलते रहते हैं. लंच के समय, डिनर के समय, मूवी टाइम पर और हॉलीडेज के मौके पर. हर वक्त हम एक-दूसरे के साथ अपने विचार साझा करते हैं. लेकिन उसमें से सबसे स्पेशल टाइम हम जिम में ही स्पेंड करते हैं”ऋतिक रोशन के परिवार में सभी लोग अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं ऋतिक रोशन को पिछली बार सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेदा में देखा गया था और वो बहुत ही जल्दी फिल्म क्रिश 4 में भी नजर आ सकते है हालाँकि यह फिल्म बनाने वाली है इस बात का अनाउंसमेंट हुआ नहीं है और साथ ही जल्द ही ऋतिक रोशन बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देने वाले है।