उर्फी जावेद का उड़ा मज़ाक, स्कर्ट की जगह पन्नी लपेट लिया’, पब्लिक में ऐसी ड्रेस पहन निकलीं

एक्ट्रेस उर्फी जावेद जो की अक्सर ही अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है मगर उसके बाद में भी उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है वो अपने नया-नया कारनामा पेश करती रहती रूकती नहीं है उर्फी की ड्रेसिंग हर बार ही बहुत ही ज़्यदा अतरंगी होती है उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यदा एक्टिव रहती है कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती है हाल है में उर्फी का एक और लुक सामने आया है जिसको भी देख कर अब सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही है।

आपको बता दे की इस वक़्त उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब उर्फी की इस वीडियो को देख कर सोशल मीडिया पर यूजर को बहुत ही ज़्यदा हैरानी हो रही है बता दे की एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी की तरह देखने वाला टॉप पहना है अभी तक तो सब सही था मगर उर्फी ने जो निचे पहना है उसको देख कर सबको होश उड़ रहे है नीचे उन्होंने ट्रांसपेरेंट पन्नी की लॉन्ग स्कर्ट बना कर पहनी हुई है जिसमे से सब कुछ नजर आ रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब ऐसी ड्रेस को पहन लेने के बाद में भी उर्फी का कॉन्फिडेंस बिलकुल भी कम नहीं होता है मगर लोगो ने इसबर उनको बहुत ज़्यदा ट्रोल किया है एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, स्कर्ट की जगह पन्नी लपेट ली है. वहीं एक ने लिखा, अब बस यही देखना बाकी था. एक और यूजर ने लिखा, और क्या बचा है अब. लास्ट बट नॉट द लीस्ट एक यूजर ने लिखा, ये बंदी को ट्रोल होकर फेमस होना है, और ऐसा हो भी रहा है.और भी कई तरह के कमेंट किये हुआ थे मगर उर्फी को किसी भी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है।