आकांक्षा दुबे को था इस चीज से खास लगाव, बनवाए तीन टैटू

एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे जो की अब इस दुनिया में नहीं रही है भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली है। अभिनेत्री का शव वाराणसी के एक होटल में मिला है उनकी इस अचनाक मौत ने सबको बहुत ही ज़्यदा हैरान कर दिया है उनके परिवार वालो को अभी तक इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है की उन्होंने खुदकुशी की है सबको यही लगता है की वो ऐसा कर ही नहीं सकती है क्यों की वो एक बहुत ही खुशमिजाज लड़की थी वो अपनी ज़िन्दगी को एन्जॉय करना पसंद करती थी।

 

आपको बता दे की आकांक्षा दुबे को डांस करना और घूमना काफी ज़्यदा पसंद था आकांक्षा को टैटू करवाना भी बहुत ही ज़्यदा पसंद था उनके शरिर पर तीन टैटू मौजूद है आपको बता दें, हर टैटू का एक मतलब होता है आइये जानते है की आकांक्षा दुबे ने कहां-कहां कौन-कौन से टैटू बनवाए हुए हैं. सबसे पहले उनके चेस्ट पर एक टैटू बना हुआ है जो की हार्टबीट का टैटू है इस टैटू का मतलब दिल की धड़कन है अपनी लाइफ को रीप्रेसेंट कर रहे हैं।

 

उनके दूसरा टैटू की बात करे तो उन्होंने एक लीफ यानी लंबी सी पत्ती का टैटू था. लीफ टैटू का अर्थ जीवन की साइकिल होता है. इसका मतलब होता है कि अगर पत्ती मर जाती है तो जान चली जाती है उनके गर्दन पर भी एक टैटू बना हुआ है जिसकी तस्वीरों को वो अक्सर शेयर करती रहती है उनका यह टैटू बहुत ही ज़्यदा पसंद किया जाता है भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या मामले में सारनाथ थाने की पुलिस ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं मुकदमा दर्ज किया है अब देखना यह है की आगे क्या होने वाला है।