आकांक्षा दुबे की मां ने योगी सरकार से न्याय की गुहार लगाई है, ‘समर सिंह को

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे जिनका निधन अभी कुछ वक़्त पहले ही हुआ है एक्ट्रेस ने सुसाइड किया था अभी तक तो यह मामला सुसाइड का ही लग रहा है और पुलिस ने भी इस केस को सुसाइड ही बताया है आकांक्षा दुबे की मौत से उनकी मां मधु दुबे पूरी तरह टूट गई हैं उनको इस बात का यकीन नहीं हो रहा है की उनकी बेटी ऐसा कर सकती है एक्ट्रेस की मां लगातार भोजपुरी सिंगर समर सिंह पर हत्या का आरोप लगा रही है और यूपी सरकार न्याय की मांग भी कर रही है।

आपको बता दे की मां ने सीएम योगी से समर सिंह को फांसी दिलाने की भी मांग की है उन्होंने कहा – “मैं योगी सरकार ये यहीं चाहती हूं कि मेरी बेटी को न्याय दिलाएं। समर सिंह और संजय सिंह को फांसी की सजा होनी चाहिए। वो आत्महत्या नहीं कर सकती। संजय सिंह और समर सिंह ने मिलकर उसे मारा है। पहले भी वो बताती थी कि समर उसे बहुत टॉर्चर करता था। किसी के साथ काम नहीं करने देता था। कहता था खाली मेरे साथ काम करो।”

आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है जिसमे यह साफ़ कहा गया है की एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है और उनके आकांक्षा के शरीर पर और किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं थे. मगर उनकी माँ को इस बात पर अभी भी यकीन नहीं हो रहा है दूसरी और आकांक्षा के पिता ने कहा, वह हमारी बेटी नहीं बेटा थी. वही परिवार चलाती थी. पिता ने भी आरोप लगाया कि समर सिंह आकांक्षा पर दबाव बनाता था कि वह सिर्फ उनके साथ ही काम करें. मैं मीडिया से कहूंगा कि आकांक्षा को न्याय दिलाए. आकांक्षा का पूरा परिवार अब केवल न्याय की गुहार लगा रहा है ।