अपनी खूबसूरती से सबको मदहोश करती दिखीं पूजा बत्रा, पति नवाबशाह के साथ दिए क्लोज पोज

एक्ट्रेस पूजा बत्रा जो की अक्सर ही अपने बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने हाल ही में एक्टर और साथ ही अपने पति नवाबशाह के साथ में एक बहुत ही शानदार शूट करवाया है जिसकी तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसको इस वक़्त काफी ज़्यदा पसंद भी किया जा रहा है पूजा और नवाबशाह की तस्वीरों को देख कर फैंस ने उन दोनों की खूब तारीफ भी की है।

पूजा ने तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर किया है शेयर की गई तस्वीरो में पूजा अपने पति नवाबशाह संग कई पोज़ देती हुई नजर आ रही है तस्वीरों में आप देख सकते है की पूजा ने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई है जिसमे वो बहुत ही ज़्यदा हॉट लग रही है नवाबशाह के लुक की बात करे तो उन्होंने भी अपनी बीवी की बिकनी के मैचिंग ब्लैक कलर की टीशर्ट और साथ में ब्लैक पेंट पहनी हुई थी दोनों ही साथ में बहुत ही ज़्यदा हॉट लग रहे होते है।

आपको बता दे की पूजा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुआ कैप्शन में लिखा -‘गर्मी बढ़ा रहे हैं। पूजा की इन तस्वीरों में आप यह भी देख सकते ही की वो बहुत ही यदा फिट नजर आ रही है और 46 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद की फिटनेस का बहुत ही अच्छी तरह से ध्यान रखा हुआ है फिल्मी करियर में एक्ट्रेस कई हिंदी मूवीज में काम कर चुकी हैं. इन दिनों अपनी लाइफ को खुलकर एंजॉय कर रही हैं पूजा बत्रा ने फिल्म ‘दिल ने फिर याद किया’ में भी काम किया है और खूब लोकप्रियता भी हासिल की है।