Breaking News
Home / मनोरंजन / सावन के पहले सप्ताह में इन राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा, जाने आप भी

सावन के पहले सप्ताह में इन राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा, जाने आप भी

तो आज हम आपको बता दे वाले वो कौन सी साप्ताहिक राशिफल है जिनके जीवन में 6 जुलाई से 12 जुलाई तक अच्छे बदलाव आने वाले है।

मेष राशि

मेष राशि वालो का सफ्ता में प्यार आपसे दूर जा सकता है वैवाहिक सुख का अभाव रहेगा वही आर्थिक स्थिति मज़बूत होग,धन से जुड़े मामलों में भाग्य आपका पूरा साथ देगा शारीरिक और मानसिक रूप से आप तरोताजा रहेंगे और आप प्रसन्न महसूस करेंगे।इस राशिफल वालो का सफ्ता में आपके प्रेम संबंध सुदृढ़ होंगे आगे आप बेरोजगारों है तो नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे और आपके आरोग्य कि द्रष्टि से अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशिफल वालो के इस सफ्ते अगर आपके जीवनसाथी से किसी प्रकार की तकरार होती है तो आप उनसे प्यार से बात करनी होगी और आप निकरि करते है तो व्यावसायिक में सफलता और पदोन्नति की भविष्यवाणी की जा सकती है आपका स्वास्थ्य नरम और सुस्ती छाई रहेगी इसके साथ ही ध्यान योग करना लाभप्रद होगा।

कर्क राशि

इस सफ्ते इन राशिफल वालो के प्रियतम के समक्ष प्यार का इजहार करने के लिए समय उपयुक्त है इस सफ्ते आपको क्षमताओं को निखारकर औरों से बेहतर बनने की कोशिश करें।साथ ही आने वाले दिनों में आप शरीर को निरोगी और तंदरुस्त रखने को प्राथमिकता दें।

सिंह राशि

इन राशिफल वाले लोगो की पुरानी यादे इस सफ्ते ऊपर छायी रहेंगी जिसे आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा,कार्य क्षेत्र में असीम विजय प्राप्त होने की संभावना है।इस सफ्ते आपका स्वास्थ्य थोड़ा खरब रहेगा,आपके रोग प्रतिरोधक शक्ति से आप परेशान रहेंगे ।

इन लोगो का ये सफ्ता काफी सही रहेगा आपके शादीशुदा जीवन में आनंद और सहयोग प्राप्त करेंगे पर आप कार्यक्षेत्र में दूसरों पर भरोसा न करें इस सफ्ते नवीन कार्य की शुरुआत कर सकते हैं,आप स्वास्थ्य सम्बन्धी कोई चिंता की बात नहीं होगी और आप ऊर्जा और नये आशावाद से भरा महसूस करेंगे।

About wpadmin