शाहरुख खान ने किया एक और बड़ा ऐलान, कोरोनावायरस से जंग के लिए पेश कर दी अपनी 4 मंजिला बिल्डिंग

शाहरुख खान ने किया एक और बड़ा ऐलान, कोरोनावायरस से जंग के लिए पेश कर दी अपनी 4 मंजिला बिल्डिंग

जैसा की आप जानते है की कोरोना वायरस के बाद कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स आगे आए है गरीबो की मदद करने कुछ स्टार्स ने लाखो तो कुछ ने करोडो रुपए दान में दिए है जिनमे से एक है शाहरुख खान शाहरुख ने भी राहत राशि डोनेट किया है और अब एक और बार उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया है खबरों के अनुसार शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी का 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश कर दी है और यहाँ पर बच्चे, बूढ़े और महिलाओं का इलाज होगा इस समय शाहरुख का ये कदम काफी मददगार साबित होगी बता दे की इस बारे में पूजा ददलानी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस बारे में लोगो को बताया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस पहले शाहरुख ने 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद की थी शाहरुख की इन सभी मदद की वजह से लोगो उनकी काफी सराहना भी कर रहे है।

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की प्रोडक्शन टीम “रेड चिली” ने ट्वीट कर ये कहा था की “1. कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लिया है. 2. रेड चिली के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है. 3. हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट यानी पीपीई का योगदान. 4. मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प 5.गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध कराना. 6. एसिड सर्वाइवर की सहायता करना आदि.”

बता करे कोरोना वायरस के बारे में तो भारत में इस वायरस का सिलसिला अभी भी जारी है वैसे भारत ने इस पर अपनी थोड़ी बहुत पकड़ बनाई हुई है पर इस के बाद भी चीजे कब बिगाड़ा जाए इसका अंदेशा किसी को भी नहीं है कोरोना से अभी तक देश में कुल 75 लोगो की जान जा चुकी है 3,072 लोग इस से संक्रमित हुए है तो वही 213 लोग ठीक हो चुके हैं।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *