Breaking News
Home / खबरे / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखी अक्षय कुमार को चिट्ठी कहा- ‘आपकी मां आपका स्टारडम देखकर गई हैं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखी अक्षय कुमार को चिट्ठी कहा- ‘आपकी मां आपका स्टारडम देखकर गई हैं’

कुछ ही दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी माँ को खोया था फैंस के साथ साथ कई स्टार्स ने उनके सोशल मीडिया की मदद से अपना शोक व्यक्त किया था और हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें एक चिट्ठी लिखी है जिसे अक्षय ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस पत्र के जरिये उन्होंने उनकी मां के निधन पर शोक व्यक्त किया और अक्षय और उनके परिवार के लिए प्रार्थना की।

इस लेटर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “मां के निधन के बाद मिले सभी शोक संदेशों के लिए आप सबका आभारी हूं। माननीय पीएम के अमेजिंग जेश्चर के लिए आभारी हूं, जिन्होंने मेरे दिवंगत पैरंट्स के लिए समय निकालकर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। ये सुकून भरे शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे, जय अम्बे”

पीएम ने लिखा ‘यह बेहतर होता यदि मुझे यह पत्र लिखना ही नहीं पड़ता। एक आदर्श दुनिया में ऐसा समय कभी नहीं आना चाहिए था। आपकी मां अरुणा भाटिया जी के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ। जब उस सुबह मैंने आपसे बात की तो आप काफी हतोत्साह थे। और आप पूरी तरह दुख में डूबे थे जब लिखा था-वह मेरी कोर (अहम हिस्सा) थीं। और आज मैं भी वही अटूट दर्द अपनी तरफ से महसूस कर पा रहा हूं।’

“आपने काफी अधिक मेहनत और संघर्ष के बाद सफलता का स्वाद चखा है। आपने अपने मजबूत इरादों और मेहनत के बल पर अपना नाम बनाया है। अपने इस सफर में आपने सही मूल्यों और नैतिक शक्ति को बनाए रखा, ताकि आप विपरीत परिस्थितियों को भी अवसरों में बदल सकें और ये सीख आपको आपके माता-पिता से मिली है। जब आपने अपना करियर शुरू किया तो मुझे यकीन है कि रास्ते में आने वाले लोगों को शक रहा होगा, लेकिन आपकी मां आपके साथ एक चट्टान की तरह खड़ी रहीं। सफलता की ऊंचाई से लेकर असफलता तक वह आपके साथ सहारा बनकर रहीं। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि आप हमेशा विनम्र और दयालु बने रहें। उन्होंने आपके अंदर सेवा भावना भी भरी, जो समाज के लिए किए जाने वाले परोपकार के काम में आपका वही उत्साह बार-बार नजर आया है”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

“खुशी की बात यह है कि उन्होंने जीवन काल में आपको सफलता और स्टारडम की नई ऊंचाइयों को छूते देखा। आपने जिस कदर उनकी देखभाल की, वह काफी प्रेरणादायक है, उन्होंने पूरी तरह से यह जानने के बाद दुनिया से विदा लिया है उनका प्यारा बेटा भारत के सबसे चहेते और बहुमुखी ऐक्टर्स में से एक है। ऐसे दुख की घड़ी में शब्द कम पड़ जाते हैं, उनकी यादों और विरासत को संजोकर रखें और उन्हें गौरवान्वित करते रहें। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं आपके और आपके परिवार के साथ हैं”

About wpadmin