प्यार हासिल करने के लिए बॉलीवुड की इन 5 स्टार्स को अपनाना पड़ा था इस्लाम धर्म

प्यार हासिल करने के लिए बॉलीवुड की इन 5 स्टार्स को अपनाना पड़ा था इस्लाम धर्म

कहते है की प्यार में लोगो किसी भी हद तक चले जाते है वैसे ये सिर्फ बॉलीवुड की फिल्मो में ही नहीं बल्कि असल ज़िन्दगी में भी देखा जाता है प्यार धर्म नहीं देखता है और आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने वाले है जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए इस्लाम धर्म अपनाया था।

महेश भट्ट

शादीशुदा होने के बाद भी महेश भट्ट को मुस्लिम लड़की सोनी राज़दान से प्यार हो गया था आपको बता दे की हिंदू मैरिज एक्ट से बचने के लिए महेश भट्ट ने पहले मुस्लिम धर्म अपनाया और फिर उन्होंने सोनी से शादी की।

अमृता सिंह

सैफ अली खान की फली बीवी और सारा अली खान की माँ अमृता सिंह ने सैफ से शादी करने के लिए उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाया जिसके बाद इन दोनों की शादी हुई पर कुछ ही सालो बाद ये दोनों अलग हो थे।

ममता कुलकर्णी



आपको बता दे की ममता कुलकर्णी के इस्लाम धर्म कबूल ने के पीछे एक बहुत बड़ी वजह है।आपको बता दे की उनके बॉयफ्रेंड विक्की गोस्वामी को ड्रक्स तस्करी के बजह से दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और उन्हें 25 साल की सजा सुना दी गई थी और अपनी सजा कम करने के लिए उन्होंने इस्लाम कबूल किया था और जब ममता की शादी विक्की से हुई थी तब शादी करने के लिए मजबूरन ममता कुलकर्णी को इस्लाम धर्म कबूल करना पड़ा।

धर्मेंद्र

बहुत ही काम लोग इस बारे में जानते है की धर्मेन्द्र जी ने भी इस्लाम कबूल किया है जैसा की आप जानते है की जब धर्मेंद्र हेमा मालिनी को डेट कर रहे थे तब उस समय वो पहले से शादीशुदा थे और इसके बाद भी वो हेमा जी से शादी करना चाहते थे ये ही नहीं वो अपनी फली बीवी प्रकाश कौर को भी तलाक नहीं देना चाहते थे और धर्मेंद्र हिंदू मैरिज एक्ट से बचने के लिए धर्मेंद्र जी ने भी इस्लाम धर्म कबूल किया ताकि वो हेमा जी से शादी कर सके।

आयशा टाकिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा एक मुस्लिम लडके फरहान आज़मी को काफी समय से डेट कर रही थी और उनसे शादी करने के लिए उन्होंने भी इस्लाम कबूल किया बता दे की उनका एक प्यारा सा बीटा भी है शादी के बाद वो फिल्मो से पूरी तरह दूर हो गई।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *