पोते अब्दुल्ला को याद कर भावुक हुए सलीम खान, कहा- “दवाइयों ने काम करना बंद कर दिया था..”

पोते अब्दुल्ला को याद कर भावुक हुए सलीम खान, कहा- “दवाइयों ने काम करना बंद कर दिया था..”

आपको बता दे की सलमान खान के भांजे अब्दुल्ला अब इस दुनिया में नहीं है इस सोमवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में उन्होंने अपनी आखरी सास ली बता दे की उनके जाने के बाद पूरा खान परिवार बेहद दुखी हैं सलमान खान ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर अपना दुःख प्रकट भी किया था और अब उनके पिता सलीम खान ने भी उनके निधन पर दुःख जताया है।

आपको बता दे की स्पॉटबॉय से बात करते हुए सलीम खान ने कहा “मुझे अब्दुल्लाह की निधन की खबर सुनकर बहुत ज्यादा दुःख हुआ। उन्हें ‘डायबिटीस’ की शिकायत थी, उनपर कुछ समय से दवाइयों का असर नहीं हो रहा था। उनके हृदय ने जवाब दे दिया था, और ‘कार्डियक अरेस्ट’ से उनकी मृत्यु हो गई”

उन्होंने आगे कहा “अब्दुल्ला माता -पिता के अकेले सहारा थें, यह बड़ी दुःख की बात है कि, अब अब्दुल्ला इस दुनिया में नहीं है” उन्होंने बताया की अब्दुल्ला की एक गर्लफ्रेंड भी है जो की अभी इंदौर में है सलीम जी का कहना है की डायबिटीस का शिकार होने से पहले अब्दुल्ला काफी ‘स्ट्रांग’ और स्वस्थ व्यक्ति थें। पर ‘एक्सीडेंट’ होने के बाद उनकी ज़िन्दगी बदल गई थी।



View this post on Instagram

Will always love you…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अब्दुल्ला के रोड ‘एक्सीडेंट’ के बारे में बता करते हुए उन्होंने कहा की “अब्दुल्ला का 6 महीने पहले इंदौर से मुंबई आते वक़्त रोड ‘एक्सीडेंट’ हुआ था। पीछे से आये ट्रक ने अब्दुल्लाह की गाड़ी को उड़ा दिया था। जिसके बाद अब्दुल्ला को इलाज के लिए इंदौर से मुंबई लाया गया था। अस्पताल में 15 -20 दिन रहने के बाद अब्दुल्ला को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी”

एक्सीडेंट के बाद उनकी हालत काफी ख़राब हो गई थी यहाँ तक की डॉक्टर्स ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए थे दुःख की बात ये है की लॉक डाउन की वजह से सलमान का परिवार उनके जनाजे में शामिल नहीं हो सके।

source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *