Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब AKSHAY KUMAR ने रखा था फिल्मों में कदम, तब पैदा भी नहीं हुई थीं उनकी हीरोइनें। देखिए लिस्ट

जब AKSHAY KUMAR ने रखा था फिल्मों में कदम, तब पैदा भी नहीं हुई थीं उनकी हीरोइनें। देखिए लिस्ट

बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार 53 साल के हो चुके हैं पर अभी भी बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक है आपको बता दे की अक्षय बहुत ही जल्द ही 25 साल की सारा अली खान के साथ नजर आने वाले है वैसे क्या आप जानते है की जब बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब सारा कितने साल की थी,आज हम आपको उनकी मौजूदा एक्ट्रेस की उम्र के बारे में बताने वाले है जब अक्षय ने फिल्मो में कदम रखा था।

सारा अली खान

अक्षय की डेब्यू फिल्म 1991 में आई सौगंध थी यानी के तब सारा पैदा भी नहीं हुई थी इसके साथ ही अक्षय उनके पिता सैफ अली खान से भी तीन साल बड़े हैं।

कियारा आडवाणी

अक्षय के साथ फिल्म लक्ष्मी मैनेजर आई कियारा आडवाणी की उम्र 28 साल है और वह अक्षय से 25 साल छोटी हैं उनका जन्म 1992 में हुआ था।

कृति सेनन

कृति सेनन और अक्षय की जोड़ी को ‘हाउसफुल 4’ में देखा गया था बता दे की अक्षय कृति से 23 साल बड़े हैं। 1991 में कृति सिर्फ एक साल की थीं।

जैकलीन फर्नांडिस

हाउसफुल 3 और ब्रदर्स फिल्म में अक्षय के साथ नजर आई जैकलीन राम सेतू में भी उनके साथ काम करने वाली है जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 को हुआ था और अक्षय के डेब्यू के समय वह 5 साल की थी।

भूमि पेडनेकर

अक्षय और भूमि ने एक साथ सुपरहिट फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में काम किया था और अक्षय के डेब्यू के वक्त भूमि सिर्फ 2 साल की थीं।

मौनी रॉय

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत अक्षय की फिल्म गोल्ड से की थी वही अक्षय के डेब्यू के समय वह 6 साल की थी।

राधिका आप्टे

35 साल की राधिका ने फिल्म पैडमैन में अक्षय की पत्नी का रोल निभाया था और अक्षय के डेब्यू के समय राधिका सिर्फ 6 साल की थी।

About wpadmin