Breaking News
Home / मनोरंजन / उत्तर रामायण के नन्हे लव-कुश, एक बना चुका है इतना मशहूर अभिनेता तो दूसरा है बड़ी कंपनी का सीईओ

उत्तर रामायण के नन्हे लव-कुश, एक बना चुका है इतना मशहूर अभिनेता तो दूसरा है बड़ी कंपनी का सीईओ

लॉक डाउन में रामायण, महाभारत जैसे हिट शो एक बार फिर से लोकप्रिय हो गए थे आपको बता दे की इसके साथ ही उत्तर रामायण ने री टेलीकास्ट होने पर भी टीआरपी की लिस्ट में शानदार प्रदर्शन किया है वैसे आज हम बात करने वाले है लव कुश के बारे में जो की शो उत्तर रामायण में नजर आए थे अगर अपने रामायण देखा होगा तो अपने उत्तर रामायण भी देखा होगा।

रामायण सीरियल में लव और कुश का किरदार निभाने वाले दोनों किरदार अब काफी बड़े हो चुके है जानकारी के लिए बता दे की दोनों एक्टर्स रामायण की शूटिंग खत्म होने के बाद अपनी पढ़ाई में लग गए थे और एक ने फिर एक्टिंग की ओर वापस कभी नहीं मुडे तो वही दूसरे ने एक्टिंग में ही अपना करियर बनाया और आज वो एक जाने माने एक्टर है ।

शो में लव का रोल मयूरेश क्षेत्रमादे ने निभाया था जो की उनके करियर का पहला और आखिर शो था शो के खत्म होने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़कर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दिया अब वो अमेरिका के कमीशन जैक्सन एमिलिएट कंपनी के सीईओ बन चुके हैं और उन्होंने काफी धन और नाम भी कमाया है।

कुछ ही समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी जिसमे उन्होंने इस शो और अपनी एक्टिंग के अनुभव बारे में बात की थी उन्होंने लिखा था ” मुझे याद है कि 1989 को उस दिन जब मेरे मम्मी पापा ने बताया था कि लव के लिए मैं चुना गया हूं तब मुझे काफी खुशी हुई थी। मयूरेश ने यह भी लिखा कि जब वह 12 साल के थे तब 1999 में उन्होंने एक्टिंग को छोड़ दिया और पढ़ाई के लिए आगे बढ़ गए।”

वही कुश का रोल एक्टर स्वप्निल जोशी ने निभाया था इस शो से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी बाद होकर स्वप्निल मराठी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने बन गए है स्वप्निल ने अपने करियर में ज्यादातर मराठी फिल्मे ही की है।

About wpadmin